न्यूज़

एक अमेरिकी रैपर लिल तजे को डकैती के प्रयास के दौरान कई बार गोली मारी गई थी।

2018 में, कोलंबिया रिकॉर्ड्स ने साउंडक्लाउड पर कुख्याति प्राप्त करने वाले रैपर लील तजे को साइन किया। यूएस बिलबोर्ड 200 पर, उनका पहला एल्बम, “ट्रू 2 माईसेल्फ,” नंबर 5 पर पहुंच गया।

रैपर लील त्जे, जिन्होंने “गोइनअप” नामक एक नया गीत छोड़ा था, को बुधवार रात को कई बार शूट किया गया और आपातकालीन सर्जरी के लिए न्यू जर्सी के एक अस्पताल में ले जाया गया। बर्गन काउंटी अभियोजक के कार्यालय से एक प्रेस विज्ञप्ति के अनुसार, जाने-माने रैपर और उनके एक दोस्त, एंटोनी बॉयड, एक सशस्त्र डकैती के लक्ष्य थे और उन्हें निकाल दिया गया था।

टीएमजेड के एक सूत्र के अनुसार, रैपर को एक से अधिक बार गोली मारी गई जबकि उसके दोस्त को सिर्फ एक बार गोली मारी गई। आपातकालीन सर्जरी के बाद रैपर वर्तमान में स्थिर है।

Northjersey.com की एक रिपोर्ट में दावा किया गया है कि एक हताहत को मूल स्थिति में चिकित्सा क्लिनिक ले जाया गया था, वर्तमान में “स्थिर” है, जबकि अन्य हताहत को गैर-खतरनाक घावों के साथ अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

इस बीच, विभिन्न रिपोर्टों के अनुसार, पुलिस अधिकारियों ने घटना के संबंध में तीन लोगों को पकड़ लिया है। कहा जाता है कि हिटमैन, मोहम्मद कोनाटे ने टीजे के खिलाफ गलत काम किया था।

माना जाता है कि, कोनाटे का न्यू जर्सी में निष्कासन वर्तमान में आगामी है, जबकि अन्य दो को जेल में रखा जा रहा है, एक अंतर्निहित सुनवाई की आशंका है।

रैपर की चिकित्सा प्रक्रिया के बारे में रिपोर्ट वेब पर आने के कुछ समय बाद, बड़ी संख्या में उनके वीआईपी साथी विशेष रूप से फ्रेंच मोंटाना और अन्य लोगों ने आभासी मनोरंजन का सहारा लिया और रैपर के लिए अपने अनुरोधों को विस्तृत किया।

इस बीच, रैपर ने इंस्टाग्राम पर 70 लाख फॉलोअर्स और ट्विटर पर 957.9K भक्तों की सराहना की। वह साउंडक्लाउड पर कुख्यात हो गए और 2018 में कोलंबिया रिकॉर्ड्स द्वारा उनका समर्थन किया गया। उनका प्रस्तुति संग्रह, ‘जेनुइन 2 माईसेल्फ’, यूएस बिलबोर्ड 200 पर नंबर 5 पर शीर्ष पर रहा। लील तजे ने पहले एक युवा खिलाड़ी के रूप में ध्यान आकर्षित किया, जिसने अपना सबसे यादगार महत्वपूर्ण स्कोर बनाया। हिट, “भाई-बहन,” 2018 में।

तजे ने इस साल दो प्रदर्शन एकल दिए हैं, जिनमें “इन माई हेड” और “गोइन अप” शामिल हैं, और विभिन्न शिल्पकारों के साथ कुछ धुनों पर दिखाया गया है, उदाहरण के लिए, वाईएनडब्ल्यू मेल्ली (“बेस्ट फ्रेंड्स 4 एल”) और काश पैगे (“24″) घंटे”)।

सम्बंधित खबर

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button