न्यूज़

एक्टिंग छोड़ अब कृति सेनन ने पकड़ी दूसरी राह

मशहूर अभिनेत्री कृति सेनन बॉलीवुड का एक जाना पहचाना नाम है। उन्होंने अपनी एक्टिंग और अदाओं से लाखों लोगों को अपना दीवाना बनाया है। कृति ने अनगिनत फिल्में की है। कृति सेनन को इस बॉलीवुड में कदम रखे 8 साल पूरे हो गए हैं और उन्होंने अपने अदाकारी से लोगों के दिल में खास जगह बनाई है । इस अभिनेत्री की काफी फैन फॉलोइंग भी है। कृति सेनन बॉलीवुड में अपने 8 साल पूरे करने के बाद एक नए जर्नी की तैयारी कर रही है।

कृति का नया कदम

कृति सेनन
कृति सेनन

कीर्ति सेनन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए पोस्ट शेयर करके बताया है कि वह फिटनेस के क्षेत्र में नया कदम रख रही हैं। जिसका नाम उन्होंने द ट्राइब रखा है। कृति ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर कर लिखा है आपका वाइब आपके ट्राइब को आकर्षित करता है।

इसके अलावा अभिनेत्री ने लिखा है कि 8 साल पहले एक अभिनेत्री के तौर पर मैंने बॉलीवुड में अपना पहला कदम उन लोगों की मदद से शुरू किया था, जिन्होंने मुझ पर पूरा विश्वास किया था । आज 8 साल बाद फिर उसी दिन तीन कमाल के को -फाउंडर्स अनुष्का नंदिनी, करण सहानी और रोबिन बहल के साथ एक नई जर्नी की शुरुआत करते हुए काफी खुश हूं। क्योंकि हम अपना पैशन प्रोजेक्ट द ट्राइब लांच कर रहे हैं।

फिटनेस जर्नी 

कृति सेनन
कृति सेनन

कृति सेनन ने बताया कि फिटनेस जर्नी उन्होंने 2021 से की थी। फिल्म मिमी के दौरान उन्होंने अपना वजन 15 किलो के लगभग बढ़ाया था। और लॉकडाउन के चलते सारे जिम भी बंद हो गए थे। रॉबिन करण और अनुष्का ने ही फिट रहने के लिए उनका साथ दिया था, और उन्होंने कृति को विश्वास दिलाया कि फिट रहने के लिए सही मार्ग दर्शन, सही प्रेरणा और एक ऐसे व्यक्ति की आवश्यकता होती है जो आपके एक्सरसाइज को मजेदार बना सके चाहे आप कहीं भी हो।

आने वाली फिल्में

कृति की फिल्मों की बात करें तो उन्होंने उन्होंने कई सारी हिट फिल्में दी हैं हीरोपंती से उन्होंने अपने फिल्म करियर की शुरुआत की थी। उन्होंने कई अलग-अलग तरह की फिल्में की हैं। और उनकी आने वाली फिल्में गणपत, भेड़िया और शहजादा इस साल आने वाली है।

सम्बंधित खबर

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button