न्यूज़

‘ऋषि कपूर जी वापस आ रहे हैं’ फराह खान ने नीतू कपूर से कहा !आलिया, रणबीर के बच्चे के रूप में

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर का पहला बच्चा जल्द ही एक साथ होगा। फराह खान और डांस दीवाने जूनियर के कलाकार आगामी एपिसोड में नीतू कपूर को उनके बच्चे के जन्म पर बधाई देते नजर आएंगे।

कलर्स टीवी पर बुधवार को डांस दीवाने जूनियर के अगले एपिसोड का एक विज्ञापन प्रसारित किया गया। दिवंगत अभिनेता ऋषि कपूर आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की बेटी के रूप में वापसी कर रहे हैं, फराह खान टीज़र में नीतू कपूर को बताती नजर आ रही हैं। आलिया भट्ट ने सोमवार को इंस्टाग्राम पर अपनी प्रेग्नेंसी का खुलासा किया।

शो के होस्ट, करण कुंद्रा, वीडियो में कहते हैं: “दादी बनने वाली हैं, नीतू जी। नीतू जी जल्द ही दादी बन जाएंगी। आप को हम सब की तरफ से बधाई। हम सभी की ओर से बहुत-बहुत धन्यवाद।” आप जानते हैं इससे अच्छी खबर और कोई हो ही नहीं सकती, नीतू जवाब देती हैं, ”शुक्रिया, इसी अच्छी खबर नहीं हो सकती.” फिर फराह कहती हैं, “मुझे लगता है कि ऋषि कपूर आज लौट रहे होंगे, मुझे लग रहा है, चिंटू जी वापस आने वाले हैं।” “हां” (हां) नीतू की प्रतिक्रिया है।

आलिया भट्ट ने सोमवार को अपने सोनोग्राफी सत्र के बाद अपनी और रणबीर की एक तस्वीर साझा की, जिससे पता चला कि वह एक बच्चे की उम्मीद कर रही थी। आलिया ने तस्वीर के साथ कैप्शन दिया, “हमारा बच्चा… जल्द आ रहा है।” छवि में एक एनिमेटेड आलिया को सोनोग्राफी डिस्प्ले को देखते हुए देखा जा सकता है।

2018 में ल्यूकेमिया निदान प्राप्त करने के बाद, ऋषि ने चिकित्सा देखभाल के लिए न्यूयॉर्क शहर की यात्रा की। 68 साल की उम्र में, बीमारी से दो साल की लड़ाई के बाद अप्रैल 2020 में ऋषि का निधन हो गया। मिड-डे के साथ 2018 के एक साक्षात्कार में, ऋषि ने निधन से पहले अपने बेटे रणबीर की संतान से मिलने की इच्छा व्यक्त की। उन्होंने कहा: “उनकी शादी करने का समय हो गया है। रणबीर 35 वर्ष के हैं, जबकि मेरी शादी तब हुई जब मैं 27 वर्ष का था। इसलिए उन्हें शादी करने पर विचार करना चाहिए। हमारे पास उनके किसी भी व्यक्ति से शादी करने के खिलाफ कुछ भी नहीं है। इससे पहले कि मैं पास कर दूं। दूर, मैं अपने पोते-पोतियों के साथ समय बिताना चाहता हूं।”

सम्बंधित खबर

Leave a Reply

Back to top button
लहसुन दिलाएगा आपको फैट से राहत, तेजी से घटेगी पेट की चर्बी सोफिया अंसारी कौन है – Sofia Ansari Short Bio खाली पेट न करे इन 7 चीजों का सेवन, वरना हो सकती है आपकी सेहत ख़राब ज्यादा चीनी खाने से शरीर को हो सकते हैं ये 7 नुकसान बच्चे-बच्चे को पता होनी चाहिए अपने देश के बारे में ये 10 बाते