न्यूज़

उस वक्त जब शाहरुख खान सलमान खान, आमिर खान के बारे में सवाल करने से बचते थे?

किंग खान के नाम से मशहूर शाहरुख खान ने शनिवार को बॉलीवुड में 30 साल पूरे कर लिए। जैसा कि मनोरंजनकर्ता को उनके अविश्वसनीय हास्यपूर्ण झुकाव के लिए जाना जाता है, यहां उनके सबसे मजाकिया जवाबों का एक हिस्सा है।

शाहरुख खान ने मनोरंजन की दुनिया पर 30 साल तक राज किया है। वह हर साल प्रगति में आगे बढ़े, ब्लॉकबस्टर की एक अंतहीन श्रृंखला देते हुए और इस बात को ध्यान में रखते हुए कि उन्हें व्यवसाय में शायद सबसे समर्पित मनोरंजनकर्ता के रूप में देखा जाता है, वह अतिरिक्त रूप से सबसे चतुर व्यक्ति हैं!

पर्दे पर अपने मजाकिया अंदाज से दर्शकों को मंत्रमुग्ध करने के अलावा, शाहरुख सबसे मनोरंजक चुटकुलों के बारे में सोचने के लिए जाने जाते हैं! जैसे ही वह व्यवसाय में 30 साल पूरे करता है, हमें आभासी मनोरंजन के माध्यम से उसके सबसे मजेदार मिनटों के एक हिस्से की जांच करनी चाहिए, जिसमें व्यक्ति फर्श पर हंसते हुए चल रहे थे!

1. उस समय जब उन्होंने अपनी ही फिल्म का मजाक उड़ाया था।Ra. One

डिलीवरी के लगभग 7 साल बाद, 2019 में, एक ट्विटर क्लाइंट ने शाहरुख को रा की डीवीडी कॉपी करने का प्रस्ताव दिया। एक दशहरे के मौके पर जिसका शाहरुख ने बड़ी चतुराई से जवाब देते हुए कहा कि कुछ पुरानी दुश्मनी को न बढ़ाएं। उन्होंने ट्वीट किया, ‘अरे कितने जले पे नमक चिढ़कोगे।

2. उस समय जब उन्होंने आने वाली फिल्म पठान में अपनी लंबी तिजोरी की चाबी दे दी थी

हाल ही में एक प्रशंसक ने शाहरुख से पूछा कि पठान के लिए बाल विकसित करने के लिए उन्हें कितना समय चाहिए और उन्होंने अपनी मनोरंजक प्रतिक्रिया के साथ वेब को फिर से भागों में डाल दिया। उन्होंने कहा, “भाई हिट मेरी जैसी जुल्फें तो समय नहीं लगता…घर की खेती है ना !! )”

3. उस वक्त जब उनके पास रणवीर सिंह के लिए बस एक ही पूछताछ थी

डियर जिंदगी को आगे बढ़ाते हुए शाहरुख आलिया भट्ट के साथ कॉफी विद करण में दिखाई देते रहे। यह खुशी की बात थी कि उनके प्रशंसक उन्हें घर पर ही देख सकें। जबकि शो के कई मनोरंजक और विलक्षण मिनट थे, जिन्होंने हर किसी को हंसा दिया था, एक सेकंड ने शो में कई दिलों को जीत लिया था!

रैपिड फायर राउंड के दौरान जब करण ने पूछा कि क्या वह रणवीर सिंह से एक सवाल पूछ सकते हैं, तो यह क्या हो सकता है और उन्होंने जवाब दिया, “मैं उनसे पूछूंगा कि उन्हें बेफिक्रे में गद्दीदार कपड़े कहां से मिले। इस घटना में कि यह नहीं है गद्दीदार, तो मैं एक प्रशंसक हूँ!”

4. उस समय जब उन्होंने ट्विटर पर एक अजीबोगरीब याचना का जवाब दिया

एक फैन ने पूछा कि क्या वह शाहरुख के होठों को कुतर सकती है। आमतौर पर, एक लोकप्रिय स्टार ने ऐसे संदेशों और मांगों की अवहेलना की होगी, हालांकि किंग खान अद्वितीय है! वह बार-बार प्रदर्शित करता है कि कोई भी उस पर सुधार नहीं दिखाता है! उसने जवाब दिया, “नहीं, मैंने अभी तक अपने दांत साफ नहीं किए हैं!”

5. उस समय जब उन्होंने सबसे बर्बर तरीके से एक प्रशंसक की स्वर्ग की छोटी सी झलक दिखाई

ट्विटर पर एक प्रशंसक ने एक बार उनके ट्वीट का जवाब देने के लिए उनका उल्लेख किया और व्यक्त किया, “सर हम गरिबो को भी जवाब दे दो जी। (सर कृपया हमें, जरूरतमंद लोगों को भी जवाब दें)” शाहरुख ने शाहरुख के जवाब में कहा, “हाय गरीब। ”

6. उस वक्त जब वह आमिर बनाम सलमान के सवालों से बचते रहे

शाहरुख को अक्सर दो अन्य बड़े खानों – सलमान खान और आमिर खान के बीच चयन करने के लिए संपर्क किया गया है, और किसी न किसी तरह से उनके पास हमेशा के लिए एक मनोरंजक प्रतिक्रिया गढ़ने का विकल्प है! एक बार फिर जब उनसे ट्विटर पर ऐसा ही पूछा गया, तो उन्होंने दिखाया कि वह सबसे बुद्धिमान क्यों हैं! उसने उत्तर दिया, “अजीब पूछताछ मत करो।”

7. वास्तव में, इस बिंदु पर आप सभी को एहसास होता है कि उसके पास सबसे अच्छे उत्तर हैं!

एक बार एक प्रशंसक ने उन्हें अपमानित करने का प्रयास किया और व्यक्त किया, “बॉलीवुड के साथ क्या हो रहा है? पहला शाहरुख द्वारा फैन, दूसरा सलमान द्वारा ट्यूबलाइट, तो वर्तमान में आमिर हन द्वारा बिजली बिल?”

शाहरुख ने सबसे मजाकिया रिबाउंड के बारे में सोचा और व्यक्त किया, “ये जोक पुराना हो गया … कोई नई बात बताओ। (यह एक पुराना मजाक है। अगर यह बहुत ज्यादा परेशानी नहीं है, तो वास्तव में एक नई चीज के बारे में सोचें।)”

काफी समय तक फिल्मी गलियारों में राज करने के बाद शाहरुख खान ने लोगों की रूह में भी एक खास जगह बनाई है! कोई बड़ा आश्चर्य नहीं कि वह ‘बॉलीवुड के शासक’ की उपाधि धारण करता है।

सम्बंधित खबर

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button