उर्फी जावेद को हाथ वाली ड्रेस में किसने जकड़ा

ऊर्फी जावेद के फैन उन्हें हर दिन नए नए अंदाज में देखते हैं लेकिन आज वह जिस अंदाज के ड्रेस में दिखी उससे सभी हैरान रह गए। उनके इस ड्रेस में हाथ बने थे। यह ड्रेस पहन ऐसा लग रहा था कि जैसे उन्हें किसी ने जकड़ रखा है।

Photo of author

Reported by Hindi Samachar Staff

Published on

Uorfi Javed

बिग बॉस से फेमस हुई ऊर्फी जावेद(Uorfi Javed) सोशल मीडिया पर अपने अतरंगी कपड़ों की वजह से सुर्खियों में छाई रहती हैं। हर दिन उन्हें एक नए अंदाज के कपड़ों में स्पार्ट किया जाता है। आज भी वह कुछ ऐसे अंदाज के कपड़ों में नजर आई। इस ब्लैक और वाइट कलर की ड्रेस ने उनके फैंस की नींद उड़ा दी है। जिसका वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

कपड़े का बना हाथ

ऊर्फी जावेद के फैन उन्हें हर दिन नए नए अंदाज में देखते हैं लेकिन आज वह जिस अंदाज के ड्रेस में दिखी उससे सभी हैरान रह गए। उनके इस ड्रेस में हाथ बने थे। यह ड्रेस पहन ऐसा लग रहा था कि जैसे उन्हें किसी ने जकड़ रखा है। उर्फी जावेद ने अपना एक वीडियो शेयर किया है जिसमें उन्होंने कैप्शन में लिखा है कि इसके पीछे मेरा हाथ है। ऊर्फी जावेद अपने ड्रेस सेंस को लेकर काफी ट्रोल होती है लेकिन उनके कुछ फैंस को उनकी ड्रेस काफी पसंद आती हैं। ऊर्फी जावेद अपने यूनिक ड्रेस के लिए आजकल के यूथ में काफी फेमस हो रही हैं।

व्हॉट्सऐप चैनल से जुड़ें WhatsApp
उर्फी जावेद
उर्फी जावेद

उर्फी जावेद का डिजाइनर

अक्सर ऊर्फी जावेद के कपड़ों के बारे में सोशल मीडिया पर बातें होती रहती हैं की इनका डिजाइनर कौन है और वह कहां से कपड़े खरीदती हैं। लेकिन ऊर्फी जावेद ने खुद बताया है कि वह अपने कपड़े कहीं से खरीदती नहीं है बल्कि खुद डिजाइन करती हैं। उर्फी जावेद को पता है कि लोगों का ध्यान अपनी तरफ कैसे खींचना हैं इसलिए वह ऐसे अतरंगी कपड़े पहन कर हमेशा सुर्खियों में बनी रहती हैं। वहीं उर्फी जावेद अपने फैशन के बारे में कहती हैं कि वह यह सब लोगों का ध्यान खींचने के लिए नहीं करती हैं वह ऐसी ड्रेस सेंस अपनी खुशी के लिए करती हैं।

उर्फी जावेद की फीस

उर्फी जावेद मशहूर टीवी शो बिग बॉस ओटीटी का हिस्सा रह चुकी हैं। वह इस शो के लिए 25 से 30 हजार पर एपिसोड चार्ज करती थी। इसके अलावा छोटे पर्दे पर बहुत चर्चित शो कसौटी जिंदगी में उन्होंने 40 से 45 लाख चार्ज किए थे। सुनने में आया है कि वह मॉडलिंग और एडवरटाइजिंग से भी मोटी ताजी फीस वसूलती हैं।

Leave a Comment

WhatsApp Subscribe Button व्हॉट्सऐप चैनल से जुड़ें WhatsApp