न्यूज़

इन अभिनेत्रियों के साथ हुआ उप्स मोमेंट, देखने वाले लोग भी हो गए शर्मिंदा

वैसे तो बॉलीवुड अभिनेत्रियां अपने फैशन डिजाइन और फैशन सेंस के बारे में जानी जाती हैं। अक्सर बॉलीवुड एक्टर्स के ऊपर अच्छा देखने का काफी दबाव होता है। अच्छा दिखने के चक्कर में कभी-कभी कुछ एक्टर्स ऐसे कपड़े कैरी कर लेते हैं की उनका फैशन उन्हीं पर भारी पड़ जाता है और वह उप्स मोमेंट का शिकार हो जाती हैं। फोटोग्राफर इस क्षण को अपने कैमरे में कैद कर लेते हैं। उप्स मोमेंट का शिकार बॉलीवुड की कई एक्टर्स को होना पड़ा है, आइए जानते हैं कुछ ऐसे एक्टर्स के बारे में।

बॉलीवुड अभिनेत्रियां
आलिया भट्ट

आलिया भट्ट उन अभिनेत्रियों में से एक हैं जिन्हें ड्रेस के कारण शर्मिंदगी का शिकार होना पड़ा है। फिल्म हम्टी शर्मा की दुल्हनिया के प्रमोशन के दौरान वरुण धवन ने आलिया को गोद में उठा लिया। आलिया ने सलवार सूट पहना था। उनका शूट ऊपर उठ गया था उनकी सलवार इतनी पतली थी कि उन्हें उप्स मोमेंट का शिकार होना पड़ा।

बॉलीवुड अभिनेत्रियां
अनुष्का शर्मा

अनुष्का शर्मा बॉलीवुड में अपने स्टाइल के लिए जानी जाती है। इंडियन से लेकर वेस्टर्न लुक तक अनुष्का शर्मा अपने स्टाइल से सब पर कहर ढाती हैं । लेकिन मीडिया की माने तो एक फंक्शन में अनुष्का साड़ी पहन कर गई थी। डीप नेक ब्लाउज के कारण अनुष्का को उप्स मोमेंट का शिकार हो गई।

बॉलीवुड अभिनेत्रियां

सोनम कपूर

सोनम कपूर अपने स्टाइलिश कपड़ों के लिए बॉलीवुड में जानी जाती हैं। उनका ड्रेसिंग सेंस एकदम यूनिक होता है। लेकिन आपको बता दें ड्रेसिंग क्वीन सोनम कपूर उप्स मोमेंट का शिकार हो चुकी हैं। एक अवार्ड शो के दौरान उन्होंने ब्लैक कलर की बहुत फैशनेबल ड्रेस पहनी हुई थी लेकिन साइड पोज के दौरान उन्हें उप्स मोमेंट का शिकार होना पड़ा था।

बॉलीवुड अभिनेत्रियां

गौहर खान

 

मीडिया के मुताबिक एक बार गौहर खान को रैंप पर चलने के दौरान अपनी स्कर्ट के कारण शर्मिंदगी का शिकार होना पड़ा था। गौहर ने रैंप पर ब्लैक कलर का स्कर्ट पहना हुआ था। उन्होंने जो स्कर्ट पहना हुआ था वह पीछे से फट गया था जैसे ही इसका आभास गौहर को हुआ उन्होंने जल्दी से वहां पर अपने हाथ रख लिए। इस तरह उन्हें भी उप्स मोमेंट का शिकार होना पड़ा।

सम्बंधित खबर

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button
विधवा पेंशन योजना 2022: Vidhwa Pension ऑनलाइन आवेदन New CDS of India Anil Chauhan: जानिए कौन हैं अनिल चौहान