न्यूज़

इजहार-ए-मोहब्बत के बाद शादी के लिए तैयार हैं सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल, इस साल लेंगे सात फेरे !!

सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की शादी को लेकर भी कयास लगने शुरू हो गए हैं। माना जा रहा है कि 2022 के अंत तक शादी कर लेंगे।

ज़हीर इकबाल ने किया प्यार का इज़हार

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा इन दिनों काफी चर्चा में हैं. एक्ट्रेस जहीर इकबाल के साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर खास तौर पर काफी चर्चा में रही हैं। ज़हीर इकबाल ने अपने इंस्टाग्राम पर सोनाक्षी को जन्मदिन की शुभकामनाएं की पोस्ट शेयर की और I love you बोलकर अपने रिलेशनशिप को ओपन कर दिया। उन्होंने जमाने के सामने एक्ट्रेस के लिए अपने प्यार का इजहार भी किया. ऐसे में सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की शादी को लेकर भी कयास लगने शुरू हो गए हैं. माना जा रहा है कि 2022 के अंत तक शादी कर लेंगे।

सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल
सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल

शादी के बारे में सोनाक्षी का जवाब

आपको बता दें कि जहीर इकबाल और सोनाक्षी सिन्हा का रिश्ता ऑफिशियल होने के बाद खुद फैंस भी उनकी शादी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. दरअसल, अभिनेत्री दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शानदार शादी के बाद से ही वह अपनी शादी के सपनों को संजो रही हैं। लेकिन जब उनसे एक इंटरव्यू में शादी के बारे में पूछा गया तो सोनाक्षी सिन्हा ने जवाब दिया, “मेरा परिवार मुझ पर कोई दबाव नहीं डाल रहा है। वे जानते हैं कि मैं अभी काम कर रहा हूं और मुझे अपने काम में बहुत मजा आ रहा है। मुझे पहले एक लड़का ढूंढना है, उसके बाद ही मैं शादी कर सकता हूं”

सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल
सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल

सोनाक्षी की वीडियो पोस्ट

वहीं जहीर इकबाल की बात करें तो उन्होंने एक फनी वीडियो पोस्ट कर सोनाक्षी सिन्हा को जन्मदिन की बधाई दी. सोनाक्षी का वीडियो पोस्ट करते हुए जहीर इकबाल ने लिखा, ‘हैप्पी बर्थडे सॉन्ग… मुझे नहीं मारने के लिए शुक्रिया. मैं तुमसे प्यार करता हूं और यहां ढेर सारा खाना, प्यार और हंसी’.

सम्बंधित खबर

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button