न्यूज़

इंडस्ट्री में तमाम शोहरत और फेम पाने के बाद भी ये कलाकार नहीं भूल पाए अपने बचपन का प्यार

प्यार में पड़ना निश्चित रूप से सुखद एहसास है। फिर भी किसी ऐसे व्यक्ति के साथ प्यार में पड़ना जिससे आप बचपन से जुड़े रहे हैं, यह प्यार के अनुभव को और भी खुशहाल और परिपक्व बना देता है। मनोरंजन जगत में जहां एक ओर रिलेशनशिप और ब्रेकअप आम बात है, वहीं कुछ टीवी सेलेब्स ऐसे भी हैं जिन्होंने अपने बचपन के बेस्ट फ्रेंड्स या प्यार से शादी की हैं। तमाम फेम और मनोरंजन जगत की चमक-धमक के बीच भी उन्हें अपनी पुरानी भावनाएं याद रहीं।

रोहित खुराना और नेहा खुराना

टीवी चैनल कलर्स के लोकप्रिय टीवी शो ‘उतरन’ के एक्टर रोहित खुराना शो में ‘वंश’ का किरदार निभाते हुए नजर आए थे। उन्होंने अपनी बचपन की गर्लफ्रेंड नेहा से शादी रचाई थी। वहीं जब रोहित ने अपनी शादी के बारे में खुलासा किया तो उन्होंने ये भी बताया कि वे और उनकी पत्नी अब दो बच्चों के माता पिता हैं।
रिलेशनशिप और ब्रेकअप

मनीष पॉल और संयुक्ता पॉल:

मनीष पॉल ने हाल ही में उस समय सुर्खियां बटोरीं जब उन्होंने अपनी बचपन की दोस्त संयुक्ता पॉल से शादी करने की बात कही। उन्होंने खुलासा किया कि वे दोनों एक-दूसरे को किंडरगार्डन के समय से जानते थे, हालांकि, मनीष को संयुक्ता की पहली याद तब से थी जब वे तीसरी कक्षा में थे। मनीष और संयुक्ता अपने स्कूल के दिनों से ही सालों तक डेटिंग करने के बाद 2007 में शादी के बंधन में बंध गए। कपल एक बेटी, सायशा और बेटे युवान के माता-पिता हैं।

रिलेशनशिप और ब्रेकअप

पूजा बनर्जी और संदीप सेजवाल:

कुमकुम भाग्य अभिनेत्री पूजा बनर्जी ने 2017 में ओलंपियन तैराक संदीप सेजवाल से शादी की थी। यह जोड़ी चौथी कक्षा से एक-दूसरे को जानती थी और सालों तक दोस्त बनी रही जब तक कि उन्हें एक-दूसरे के लिए अपनी भावनाओं का एहसास नहीं हुआ और फिर शादी कर ली।

बरुण सोबती और पश्मीन मनचंदा:

इस प्यार को क्या नाम दूं? फेम बरुण सोबती ने स्कूल की अपनी प्यार पश्मीन मनचंदा से शादी की। दोनों एक-दूसरे से तब मिले जब वे नौवीं कक्षा में थे। हालांकि, उन्हें अपने प्यार का एहसास तब हुआ जब उन्हें अपने कॉलेज के दिनों में अलग होना पड़ा। मीलों दूर होने के बावजूद उनका रोमांस जारी रहा। बाद में, उन्होंने अपने माता-पिता को मना लिया और आखिरकार 2010 में शादी के बंधन में बंध गए।

रिलेशनशिप और ब्रेकअप
चंदन प्रभाकर और नंदिनी खन्ना:

द कपिल शर्मा शो फेम चंदन प्रभाकर ने अपनी बचपन की सबसे अच्छी दोस्त नंदिनी से शादी की है। कॉमेडियन और स्क्रिप्ट राइटर ने हमेशा माना है कि उनकी पत्नी उनका लकी चार्म है। 2015 में शादी करने वाले इस कपल ने 2017 में बेटी अद्विका का अपनी जिंदगी में स्वागत किया था।

सम्बंधित खबर

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button