न्यूज़

आश्रम 3 में Bobby Deol के साथ Isha के इंटीमेट सीन की चर्चा, शूटिंग के दौरान क्या हुआ था?

आश्रम 3 प्रकाशित हो चुकी है।. आश्रम में ईशा गुप्ता काफ़ी बोल्ड नज़र आ रही हैं। दोनों की केमिस्ट्री इतनी अच्छी है कि तारीफें बटोर रही हैं. इन दृश्यों ने इंटरनेट का पारा चढ़ा दिया है। जानिए ईशा ने इन सीन पर क्या कहा?

आश्रम 3 में किए बोल्ड सीन

पूर्व मिस इंडिया ईशा गुप्ता वेब सीरीज आश्रम 3 को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं। ट्रेलर में आपने आश्रम 3 में उनका ग्लैमरस अंदाज देखा होगा। सीरीज में बॉबी और ईशा के बीच दिखाए गए इंटीमेट सीन की जबरदस्त चर्चा है। अब इन सीन्स पर ईशा का रिएक्शन सामने आया है। ईशा ने बॉबी के साथ इंटीमेट सीन शूट करने का एक्सपीरियंस शेयर किया है।

Bobby Deol के साथ Isha
Bobby Deol के साथ Isha

 

इंटीमेट सीन करने में कम्फर्टेबल थी ईशा

बॉलीवुड लाइफ से बातचीत में ईशा से पूछा गया कि क्या वह बॉबी देओल के साथ धमाकेदार सीन करने में सहज हैं? इसके जवाब में ईशा ने कहा- जब आपने 10 साल इंडस्ट्री में काम किया है तो सहज और असहज जैसी कोई बात नहीं है। लोग सोचते हैं कि अंतरंगता एक समस्या है लेकिन नहीं, जब तक कि आपके वास्तविक जीवन में इसके बारे में कोई समस्या न हो। हम इसके बारे में बहुत खुले हैं। बस एक ही बात है कि हर सीन बहुत मुश्किल होता है, चाहे आप ऑनस्क्रीन रो रहे हों या गाड़ी चला रहे हों।

Bobby Deol के साथ Isha
Bobby Deol के साथ Isha

“हो सकता है कि जब मैंने पहली बार इंटिमेसी को शूट किया होता तो मेरे लिए शूट करना मुश्किल होता। लेकिन जब आप अच्छे परिपक्व लोगों के साथ शूट करते हैं, तो आपके आस-पास अच्छे लोग होते हैं। इसलिए कोई समस्या नहीं है। यह सिर्फ इतना है कि आप इसके बारे में अच्छा महसूस करते हैं या नहीं। या नहीं।

बॉबी के बारे में प्रतिक्रिया

जब ईशा से इंटीमेट सीन पर बॉबी देओल के रिएक्शन को लेकर बात की गई थी तो ईशा ने कहा की उनका ऐसा मान ना है की बॉबी देओल अपनी जिंदगी में पहले भी इंटीमेट सीन कर चुके हैं इसिलिए उन इंटिमेट सीन को लेकर कोई समस्या नहीं थी. ईशा ने आगे कहा की जब भी हम इंटीमेट सीन में हवस दिखाने की कोशिश करते हैं तो वो सीन में अच्छे से दीखाई दे और जब प्यार दिखाने की बात आए तो मुझे बस प्यार ही दिखाना चाहिए। इस्के बाद ईशा ने कहा की उनकी बस यही इच्छा है के उनके दृश्य में वो सब दिखाई दे रहा है जो उन्हे दिखाना था।

ईशा गुप्ता पहली बार सीरीज आश्रम 3 से जुड़ी हैं। सीरीज में ईशा गुप्ता एक बिल्डर की भूमिका में हैं। आश्रम 3 में ईशा गुप्ता का शानदार प्रदर्शन इस श्रृंखला का सबसे बड़ा आकर्षण बना हुआ है। अब ईशा का ग्लैमर आश्रम 3 को हिट बनाने में कितना मदद करता है, ये देखना दिलचस्प होगा.

सम्बंधित खबर

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button