आशिका भाटिया ने शेयर किया अपना असल चेंज वीडियो, फैंस हुए ‘अद्भुत’

हाल ही में अपना वजन कम करने वाली आशिका को वेब-आधारित मनोरंजन मंच पर पहले से ही बदनाम किया गया था। नए वीडियो को साझा करते हुए, उन्होंने उन नामों का खुलासा किया जिन्हें लोग उन्हें बुलाते थे

Photo of author

Reported by Hindi Samachar Staff

Published on

आशिका भाटिया(Aashika Bhatia) ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर बॉडी चेंज का एक वीडियो शेयर किया। वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने अपने फैंस को यह भी बताया कि लोग उन्हें फोन करते थे।

एंटरटेनर और वर्चुअल एंटरटेनमेंट पावरहाउस आशिका भाटिया ने इंस्टाग्राम पर अपना एक चेंज वीडियो शेयर किया। हाल ही में अपना वजन कम करने वाली आशिका को वेब-आधारित मनोरंजन मंच पर पहले से ही बदनाम किया गया था। नए वीडियो को साझा करते हुए, उन्होंने उन नामों का खुलासा किया जिन्हें लोग उन्हें बुलाते थे और इंटरनेट आधारित दबंग झटके का आदर्श समाधान कैसे परिवर्तन है।

वीडियो साझा करते हुए आशिका ने व्यक्त किया, “हुह।” वीडियो की शुरुआत आशिका के छोटे-छोटे क्लैप्स के साथ होती है और साथ ही वह कमेंट भी करती हैं जो उन्हें अपने पोस्ट के कमेंट वाले हिस्से में मिलता था। बाद में, बदलाव के बाद उसकी रिकॉर्डिंग बजने लगती है, जिसमें आशिका पहचान में नहीं आती|

व्हॉट्सऐप चैनल से जुड़ें WhatsApp

टीवी एंटरटेनर कुणाल बख्शी ने टिप्पणी की, “@_aashikabhatia_ कैप ऑफ टू यू कमिटेड यंगस्टर। गॉडब्लेस।” एक प्रशंसक ने टिप्पणी की, “अच्छाई। हमने तब आपको पोषित किया था, उस समय, हम अब आपसे प्यार करते हैं और हम अंत तक आपको संजोते रहेंगे।” एक अन्य ने कहा, “उस समय आकर्षक, और अब सुंदर।” एक व्यक्ति ने व्यक्त किया, “क्या बदलाव है। यह आश्चर्यजनक है।” कई प्रशंसकों ने टिप्पणी खंड में दिल के इमोटिकॉन्स गिराए।

इससे पहले, ईटाइम्स के साथ एक बैठक में, आशिका ने कहा कि यह उन लोगों की अनदेखी करने के लिए आदर्श है जो दूसरों को अपमानित करते हैं। उसने कहा, “लगातार याद रखें कि हम में से हर कोई अद्भुत है कि हम कैसे हैं। किसी के लिए भी इसे आपसे हटाना या कुछ भी कहना संभव नहीं है। ऐसे व्यक्तियों को अपनी वास्तविक शांति के लिए अवहेलना करना सबसे अच्छा है। इस तरह, बस हो जाओ आनंदित हों और याद करें कि ‘आप अद्भुत हैं आप कैसे हैं’।”

आशिका मीरा, परवरिश, कुछ रंग प्यार के ऐसे भी और कुछ अन्य शो में दिखाई दी हैं। इंस्टाग्राम पर उन्हें 5,000,000 से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं। इसी तरह की एक बैठक में, जब उनसे पूछा गया कि क्या वह टीवी पर वापस आएंगी, तो उन्होंने कहा, “जाहिर है, मुझे अपने क्षेत्र में वापस जाने की आवश्यकता होगी क्योंकि मैंने इसके साथ शुरुआत की थी और मुझे इसे करना पसंद है। अभिनय मेरा जुनून है। मैं इसे कभी नहीं छोड़ सकती हु।”

Leave a Comment

WhatsApp Subscribe Button व्हॉट्सऐप चैनल से जुड़ें WhatsApp