न्यूज़

‘आर माधवन’ क्या वह तनु वेड्स मनु फ्रेंचाइजी में वापसी करेंगे? जानिए आगे की बात

तनु वेड्स मनु (2011) और इसके 2015 के सीक्वल तनु वेड्स मनु रिटर्न्स में आर माधवन और कंगना रनौत एक साथ थे। तनु वेड्स मनु 3 अगर बनना भी है तो एक्टर ने इसमें आने से मना कर दिया है.

हाल ही में एक साक्षात्कार में, आर माधवन ने अपनी पहली हिंदी फिल्म, रहना है तेरे दिल में के संभावित रीमेक पर चर्चा की, और उन्होंने इस विचार को “मूर्खता” के रूप में संदर्भित किया। तनु वेड्स मनु रिटर्न्स के सीक्वल की संभावना अभिनेता के साथ हाल ही में एक साक्षात्कार में सामने आई थी। 2015 की फिल्म, जिसमें कंगना रनौत भी थीं, रिलीज़ हुई। माधवन ने कहा कि वह बाद की तनु वेड्स मनु फिल्म में मनु की भूमिका निभाने में दिलचस्पी नहीं लेंगे। उन्होंने घोषणा की, “एक मरे हुए घोड़े को तेज़ करने का कोई मतलब नहीं था।”

माधवन की अगली किताब रॉकेट्री: द नांबी इफेक्ट है। फिल्म की शुरुआत 1 जुलाई को होगी। वह फिल्म के प्रचार और साक्षात्कार में अपनी पिछली फिल्मों के बारे में बात करने में काफी व्यस्त रहे हैं। यदि वह भविष्य में तनु वेड्स मनु की फिल्म में मनु के रूप में अपनी भूमिका को दोहरा सकते हैं, तो आर माधवन से एक साक्षात्कार में सवाल किया गया था। तनु वेड्स मनु (2011) और तनु वेड्स मनु रिटर्न्स (2012) में, उन्होंने कंगना रनौत के साथ अभिनय किया। माधवन ने कहा, यह “पुल के नीचे पानी” था, यह कहते हुए कि वह मताधिकार के साथ “किया गया” था।

“मेरा मानना ​​​​है कि पुल के नीचे पानी है। एक मरे हुए घोड़े को लात मारना बेकार है। रचनात्मक विचारों के साथ आना बहुत कठिन है, और फिर एक फिल्म के लिए उम्मीदें हैं। आप देखते हैं, यह आसान है अगर यह एवेंजर्स सीक्वल है या एक सुपरहीरो श्रृंखला क्योंकि आपके पास एक खाका है। लेकिन तनु वेड्स मनु के साथ यह असंभव है। मेरा मानना ​​​​है कि मैंने इसे समाप्त कर दिया है। माधवन ने YouTuber Jaby Koey से कहा, “मैं अब मनु होने के लिए वापस नहीं जाना चाहता।

हाल ही में एक अलग साक्षात्कार में, माधवन ने अफवाहों को संबोधित किया कि उनकी 2001 की फिल्म रहना है तेरे दिल में, जिसमें दीया मिर्जा और सैफ अली खान भी थे, का रीमेक बनाया जाएगा।

“मैं उनके लिए सर्वश्रेष्ठ की आशा करता हूं। यह मेरी राय है; मुझे लगता है कि यह मूर्खता है। मैं इसे संभालने के लिए अनिच्छुक हूं। एक निर्माता के रूप में नहीं, कम से कम। मेरे दिल के नीचे से, मैं उन्हें और कुछ नहीं बल्कि सर्वश्रेष्ठ की कामना करता हूं। और मुझे आशा है कि वे आश्चर्यचकित हैं क्योंकि हमारे व्यवसाय में कुछ भी वास्तव में पूर्वाभास नहीं किया जा सकता है, लेकिन बहुत से लोगों को इसके बारे में याद रखना पसंद है, “माधवन ने हाल ही में पिंकविला से कहा।

रॉकेट्री: द नम्बित इफेक्ट, पूर्व वैज्ञानिक और एयरोस्पेस इंजीनियर नंबी नारायणन के जीवन पर एक जीवनी, आर माधवन की फीचर फिल्म की शुरुआत है। सूर्या और शाहरुख खान दोनों कैमियो में दिखाई देते हैं।

सम्बंधित खबर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Kartik Purnima 2022: कब है कार्तिक पूर्णिमा? यहां जानें सही डेट, JNVST Admission 2023: नवोदय विद्यालय कक्षा 6 के रजिस्ट्रेशन विधवा पेंशन योजना 2022: Vidhwa Pension ऑनलाइन आवेदन New CDS of India Anil Chauhan: जानिए कौन हैं अनिल चौहान