न्यूज़

आर माधवन का दावा है कि उनकी पत्नी सरिता की इस तस्वीर ने उनके साले को “पागल ” कर दिया।

आर माधवन ने ट्विटर क्लाइंट को भागों में छोड़ दिया क्योंकि उन्होंने अपनी पत्नी सरिता को अपनी एक तस्वीर प्रदान की। एंटरटेनर ने अपनी नई फिल्म रॉकेट्री: द नांबी इफेक्ट में नंबी नारायणन की भूमिका निभाई है, जो शुक्रवार को वेन्यू में रिलीज होगी।

आर माधवन ने अपना नंबी नारायणन लुक पहना हुआ था, जब उन्होंने पत्नी सरिता बिरजे को एक दिलकश तस्वीर के लिए प्रस्तुत किया। अभिनेता ने बुधवार को उनकी तस्वीर ट्वीट की, और साझा किया कि कैसे उन्होंने अपने भाई को ऐसी ही तस्वीर भेजकर शादी के लिए बरगलाया।

माधवन इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म रॉकेट्री : द नांबी इफेक्ट को आगे बढ़ाने में लगे हैं। शूटिंग के दौरान खींची गई एक तस्वीर में एंटरटेनर ने सरिता के साथ प्रस्तुति दी। शुरू से ही ऐसा लग रहा था कि सरिता पहले नंबी नारायणन के साथ प्रस्तुत कर रही थीं, जिस पर आगामी फिल्म आधारित थी। इसके बावजूद, माधवन ने समझाया कि वह सच कह रही है, उसके साथ थी। अभिनेता ने ट्विटर पर बिना तारीख वाली तस्वीर साझा की और व्यक्त किया, “जब मेरे भाई ने शादी के द्वारा एक गैसकेट उड़ा दिया जब मैंने उसे अपने महत्वपूर्ण दूसरे की यह तस्वीर भेजी।”

ट्विटर क्लाइंट मनोरंजनकर्ता की मजाकिया हड्डी के साथ उत्सुक थे, कई लोगों ने मजाकिया इमोटिकॉन के साथ तस्वीर का जवाब दिया। एक व्यक्ति ने यह मजाक किया कि ‘जिस तरह से आप अपने थके हुए जीवन को रोशन करते हैं’। एक व्यक्ति ने यह भी ट्वीट किया कि माधवन दिवंगत चित्रकार ‘एम एफ हुसैन’ लग रहे थे। एक अन्य मुवक्किल ने कहा, ”एमएफ हुसैन जिंदा हैं।” एक अन्य व्यक्ति ने ट्वीट किया, ‘माधवन का हास्यपूर्ण झुकाव’ ढेर सारे इमोटिकॉन्स के साथ।

रॉकेट्री: द नांबी इफेक्ट आर माधवन द्वारा रचित, वितरित और समन्वयित है, जो 1 जुलाई को प्रदर्शन केंद्रों में वितरित होने वाली फिल्म में नंबी नारायणन की मुख्य भूमिका निभा रहे हैं। अपनी नई बैठक में, माधवन ने अभिनेता शाहरुख खान और सूर्या की सराहना की। शीर्ष पर अपनी पहली बार में उनकी उपस्थिति के लिए। फिल्म को एक ही समय में हिंदी, तमिल और अंग्रेजी में शूट किया गया है, और इसका नाम तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ बोलियों में रखा गया है।

हाल ही में बॉलीवुड हंगामा के साथ एक बैठक में, माधवन ने कहा कि वह हमेशा शाहरुख के पक्षपाती रहे हैं, जबकि उनकी महत्वपूर्ण अन्य सरिता को मनोरंजन पसंद आया। माधवन ने समीक्षा की कि शाहरुख खान ने आम तौर पर सरिता को अद्वितीय महसूस कराने के लिए एक विशेष प्रयास कैसे किया, जब भी दोनों मिले।

“मुझे लगता है कि आप किसी ऐसे व्यक्ति की स्मिडजेन में बदलना शुरू कर देते हैं जिसका आप सम्मान करते हैं। मुझे लगता है कि उस फिल्म में मेरा हकलाना शाहरुख की प्रस्तुति से संबंधित था। और भी, मेरी पत्नी उससे प्यार करती है। उसने हर बार जब हम मिले हैं, तो उसने एक विशेष प्रयास किया है। माधवन ने कहा, “मुझे यह हमेशा याद रहेगा। मैंने यह पता लगाया है कि कैसे एक स्टार बनना है, और आम तौर पर शाहरुख से लोगों के जीवन को और अधिक सरल कैसे बनाया जाता है।”

सम्बंधित खबर

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button
विधवा पेंशन योजना 2022: Vidhwa Pension ऑनलाइन आवेदन New CDS of India Anil Chauhan: जानिए कौन हैं अनिल चौहान