न्यूज़

आर्यन खान को कभी ड्रग्स की पेशकश नहीं की, उन्होंने झूठ बोला: अनन्या पांडे ने एनसीबी से कहा

आर्यन खान ने आरोप लगाया था कि अनन्या पांडे ने अपनी बहन को धूम्रपान करते हुए पकड़ने के बाद उसे निपटाने के लिए ड्रग्स दिया था। हालांकि अनन्या ने इस आरोप का खंडन किया और कहा कि आर्यन खान झूठ बोल रहे हैं।

अनन्या पांडे ने बताया था कि आर्यन खान ने उसे वीड देने के बारे में झूठ बोला

अनन्या पांडे
अनन्या पांडे

 

शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को हाल ही में कॉर्डेलिया क्रूज ड्रग्स मामले में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) द्वारा क्लीन चिट दी गई थी और ड्रग-विरोधी एजेंसी ने अपने चार्जशीट में उनका नाम नहीं लिया था। मामले में 6,000 पन्नों का चार्जशीट दाखिल किया गया है, जिसमें 14 आरोपियों को नामजद किया गया है। अब चार्जशीट में उल्लेख किया गया है कि अनन्या पांडे ने नारकोटिक कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) को बताया था कि आर्यन खान ने उसे वीड देने के बारे में झूठ बोला था।

 

आर्यन खान निपटाने के लिए वीड दिया

एनसीबी रिकॉर्ड में आर्यन खान के बयान में कहा गया है, “अनन्या की एक छोटी बहन है जिसे अनन्या ने वीड के साथ पकड़ा था। वह उस समय लगभग 15-16 साल की थी। वह नियमित धूम्रपान नहीं करती थी और गुमराह हो जाती थी। जब अनन्या को पता चला, तो उसने नहीं चाहता था कि उनके माता-पिता को पता चले, इसलिए उसने मुझे निपटाने के लिए वीड दिया, और मैंने किया, ”

आर्यन खान
आर्यन खान

 

मैं पेडलिंग के व्यवसाय में नहीं हूं।

इसका विरोध करते हुए अनन्या को यह कहते हुए उद्धृत किया गया था, “मैं यह बताना चाहती हूं कि मैंने कभी किसी को कोई दवा / कंट्राबेंड नहीं दिया है। मैंने कभी किसी को ड्रग्स/कंट्राबेंड देने की पेशकश नहीं की है। मैं पेडलिंग के व्यवसाय में नहीं हूं। मैंने कभी भी किसी को ड्रग्स या प्रतिबंधित सामग्री के लिए भुगतान करने की पेशकश नहीं की है। मैं किसी ड्रग डीलर को नहीं जानता।”
आर्यन खान को अक्टूबर 2021 में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने गिरफ्तार किया था और वह 26 दिनों की न्यायिक हिरासत में था। 27 मई 2022 को उन्हें क्लीन चिट दे दी गई थी।

सम्बंधित खबर

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button
विधवा पेंशन योजना 2022: Vidhwa Pension ऑनलाइन आवेदन New CDS of India Anil Chauhan: जानिए कौन हैं अनिल चौहान