न्यूज़

आर्यन खान के मामले में रामगोपाल वर्मा ने करा ऐसा ट्वीट, एनसीबी हुआ शर्मिंदा

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो एनसीबी ने बीते शुक्रवार को बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को क्लीन चिट दे दी है। एनसीबी ने मुंबई के एक अदालत में 14 लोगों के लोगों के खिलाफ एक याचिका दायर की है। इस याचिका में शाहरुख के बेटे आर्यन खान का नाम शामिल नहीं था। आर्यन खान को इस मामले से क्लीन चिट मिल गई हैं। इस मामले पर फिल्म निर्देशक रामगोपाल वर्मा ने एक ट्वीट किया है। उस ट्वीट के बारे में हम आपको बाद में बताएंगे पहले जानेंगे कि ये पूरा मामला क्या था।

क्या था पूरा मामला

आर्यन खान

बॉलीवुड स्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को 2 अक्टूबर 2021 में मुंबई के एक क्रूज से ड्रग्स के मामले में गिरफ्तार किया था। आर्यन के अलावा उनके तीन अन्य साथियों को भी एनसीबी ने मुंबई जिला कोर्ट में पेश किया था। जहां एनसीबी के वकील ने आरोपियों का पक्ष रखते हुए उनकी कस्टडी मांगी थी। इस दौरान आर्यन खान की मेडिकल जांच के लिए एनसीबी की टीम आर्यन को मुंबई के जेजे अस्पताल लेकर आए। इस मामले में आर्यन खान को पूरे 28 दिन तक जेल में रहना पड़ा था। बाद में जाकर उनको जमानत मिली। आज लगभग 7 महीने बाद आर्यन खान को ड्रग्स केस से क्लीन चिट मिल गई है।

आर्यन केस पर रामगोपाल वर्मा का रिएक्शन

आर्यन खान

आर्यन खान के ड्रग्स मामले पर फिल्म मेकर राम गोपाल वर्मा ने अपना रिएक्शन देते हुए ट्वीट किया है। लिखा आर्यन खान केस में सिर्फ एक अच्छी चीज यही है कि यह सुपरस्टार शाहरुख खान के बेटे का केस था। इस केस से निर्दोष लोगों को प्रताड़ित करने वाली एजेंसियों की लापरवाही और कमियों से पर्दाफाश हो गया है। यह बात शायद कॉमन लोग नहीं जानते होंगे। रामगोपाल वर्मा के अलावा पूजा भट्ट ने भी इस केस पर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

एनसीबी का बयान

एनसीबी के बयान के मुताबिक इस केस में 14 लोगों की गिरफ्तारी हुई थी। एनसीबी के डीजी ने बताया कि छापेमारी के दौरान उन्हें क्रूज में चरस, एमडीएमए, और कुछ सिंथेटिक ड्रग्स बरामद हुआ है और जा के आधार पर इन 14 लोगों के खिलाफ चार्जशीट तैयार की गई है और सबूतों के अभाव के कारण 6 लोगों के खिलाफ शिकायत दर्ज नहीं हुई है। हालांकि रेड के दौरान आर्यन खान और मोहक को छोड़कर उनके सभी दोस्त नशे में धुत थे।

सम्बंधित खबर

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button