न्यूज़

आराध्या बच्चन ने मनोरंजन समारोह में पिता अभिषेक की प्रदर्शनी का सर्वेक्षण किया। निरीक्षण करना

IIFA 2022 में अभिषेक बच्चन की प्रस्तुति के दौरान, उनकी पत्नी, मनोरंजनकर्ता ऐश्वर्या राय बच्चन और उनकी लड़की आराध्या बच्चन ने उनका समर्थन किया।

आईफा 2022 का 25 जून, 2022 को रात 8 बजे से कलर्स टीवी पर प्रसारित होना अच्छा है। IIFA के इंस्टाग्राम हैंडल द्वारा साझा किए गए प्रमोशन कट में, मनोरंजनकर्ता अभिषेक बच्चन अपनी फिल्म दासवी के गाने मचा रे पर चलते हुए दिखाई दे रहे हैं। अभिषेक की महत्वपूर्ण अन्य, मनोरंजनकर्ता ऐश्वर्या राय बच्चन और उनकी छोटी लड़की आराध्या बच्चन को प्रदर्शनी के दौरान उनका समर्थन करते देखा गया।

अकवार में, जब अभिषेक प्रदर्शन करते हुए दिखाई देते हैं, ऐश्वर्या उसके लिए जड़ें जमा लेती हैं और चिल्लाती हैं “यू रॉक दिस चाइल्ड”, इसके बाद अभिषेक पैंटोमाइम्स उस पर एक चुंबन उड़ाते हैं। अपनी सीटों पर बैठी ऐश्वर्या और आराध्या भी अभिषेक की प्रदर्शनी के दौरान थिरकती हैं। वह बाद में मंच से उतरता है और ऐश्वर्या और आराध्या की सीटों के करीब प्रदर्शन करता है। मनीष पॉल को तब अभिषेक की प्रस्तुति के बारे में कुछ जानकारी मिलती है, जिसका वह जवाब देती हैं, “यह बहुत अच्छा था।”

ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन ने 20 अप्रैल, 2007 को गुच्छा हासिल किया। इस जोड़े ने 16 नवंबर, 2011 को अपनी छोटी लड़की आराध्या बच्चन को आमंत्रित किया।

इस साल IIFA का आयोजन अबू धाबी के एतिहाद एरिना में यास द्वीप के यस बे वाटरफ्रंट में 2, 3 और 4 जून को किया गया था। सम्मान सेवा में सलमान खान, रितेश देशमुख और मनीष पॉल ने सहयोग किया और अभिषेक बच्चन द्वारा प्रदर्शनियों को देखा। टाइगर श्रॉफ, अनन्या पांडे, और सारा अली खान, नोरा फतेही सहित अन्य। कलाकार तनिष्क बागची, नेहा कक्कड़, हनी सिंह, गुरु रंधावा, ध्वनि भानुशाली, ज़हराह एस खान, असीस कौर और ऐश किंग ने भी अपनी प्रदर्शनियों से समूह को उत्साहित किया।

IIFA रॉक्स 2022 को 3 जून को प्रमुख फराह खान कुंदर और एंटरटेनर अपारशक्ति खुराना द्वारा सुगम बनाया गया था, जबकि सलमान खान, रितेश देशमुख और मनीष पॉल ने 4 जून को IIFA 2022 में मौलिक रात के लिए मेजबान के रूप में काम किया।

वर्ल्डवाइड इंडिया फिल्म एकेडमी अवार्ड्स की शुरुआत कलर्स टीवी पर शनिवार 25, 2022 को रात 8 बजे से होगी।

सम्बंधित खबर

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button
विधवा पेंशन योजना 2022: Vidhwa Pension ऑनलाइन आवेदन New CDS of India Anil Chauhan: जानिए कौन हैं अनिल चौहान