आखिर अंजलि अरोड़ा के साथ आकाश ने क्या किया?

कंगना रनौत(Kangana Ranaut) के टीवी शो से अंजलि अरोड़ा बॉलीवुड में अपनी छवि बनाने में कामयाब रही अंजलि अरोड़ा 'कच्चा बादाम 'की वजह से ज्यादा फेमस हुई थी

Photo of author

Reported by Hindi Samachar Staff

Published on

Anjali Arora

अंजलि अरोड़ा(Anjali Arora) की सोशल मीडिया पोस्ट वायरल हो रही है अपने बॉयफ्रेंड से करवाएं ऐसा काम जानकर रह जाएंगे आप भी हैरान |

‘कच्चा बादाम’ से कैसे हुई लोकप्रिय

कंगना रनौत(Kangana Ranaut) के टीवी शो से अंजलि अरोड़ा बॉलीवुड में अपनी छवि बनाने में कामयाब रही अंजलि अरोड़ा ‘कच्चा बादाम ‘की वजह से ज्यादा फेमस हुई थी लॉकअप शो के ख़तम होने के बाद अंजलि अब हम अपने बॉयफ्रेंड आकाश के साथ ही देखी जाती हैं। आकाश और अंजलि का रिश्ता काफ़ी गहरा है ।

व्हॉट्सऐप चैनल से जुड़ें WhatsApp
अंजलि अरोड़ा

वीडियो वायरल होने की वजह

लेकिन आपको बता दें की हाल ही में सोशल मीडिया पर इनकी ये वीडियो बहुत ज्यादा वायरल हो रही है, इंस्टाग्राम पर तहलका मचाने वाली वीडियो एक ज्वैलरी शॉप की हैं। जहां पर आकाश और उनकी गर्लफ्रेंड अंजलि एक साथ देखे गए।

जी हां, आकाश ने अंजलि को एक उपहार दिया, यह तोहफा और कुछ नहीं बल्कि एक खूबसूरत लॉकेट था। अंजलि और आकाश का ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से फैल रहा है.

अंजलि अरोड़ा
अंजलि अरोड़ा

आखिर किसने की ऐसी पोस्ट शेयर

इस वीडियो को अभी तक 50 हजार से ज्यादा लोगों ने देखा है और इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर वायरल भैयानी(Viral Bhayani) ने पोस्ट किया था। आकाश ने खुद अपने हाथों से अंजलि को पेंडेंट पहनाया और वही अंजलि कि खुशी का कोई ठिकाना ना था इनकी खुशी इनके चेहरे पर साफ देखी जा सकती थी ।

Leave a Comment

WhatsApp Subscribe Button व्हॉट्सऐप चैनल से जुड़ें WhatsApp