न्यूज़

अनु मलिक ने नेहा कक्कड़ का गाना सुनकर खुद को मारा थप्पड़, जानिए क्या था माजरा

नेहा कक्कड़ आज बॉलीवुड की एक जानी मानी सिंगर है। नेहा कक्कड़ ने अपनी गायकी से बॉलीवुड में अपनी एक नई पहचान बनाई है। कल 6 जून को नेहा का 34 वां जन्मदिन था।उनको उनके फैंस ने ढेर सारी शुभकामनाएं दी। नेहा कक्कड़ ने युवाओं को सिखाया है कि अगर अपनी मंजिल पानी हो तो कभी हार नहीं माननी चाहिए क्योंकि नेहा का बॉलीवुड सिंगिंग का सफर भी इतना आसान नहीं था।

इंडियन आईडल 2 का सफर

नेहा कक्कड़ ने इंडियन आईडल 2 के सीजन में बतौर कंटेस्टंट पार्टिसिपेट किया था। इंडियन आइडियल 2 का एक वीडियो वायरल हुआ है। उस सीजन में जज की कुर्सी पर अनु मलिक, सोनू निगम और फराह खान बैठे हुए थे। वीडियो में देख रहा है कि नेहा जजस के सामने दूसरे पार्टिसिपेट के साथ डुएट गाना गा रही हैं । लेकिन तब अनु मलिक को उनका गाना बिल्कुल पसंद नहीं आया था। उन्होंने परफॉर्मेंस खत्म होते ही उन्होंने कहा कि नेहा तेरी आवाज सुनकर लगता है कि खुद को थप्पड़ मारू। उन्होंने कैमरे के सामने खुद को थप्पड़ भी मारी। तब नेहा इंडियन आइडल के तीसरे राउंड से बाहर हो जाती है और वह बहुत रोती हैं। क्योंकि उनका इंडियन आईडल 2 की विनर बनने का सपना अधूरा रह गया था।

नेहा कक्कड़

गाने की शुरुआत की जगराते से

यूं तो नेहा कक्कड़ को बचपन से ही गाने का बहुत शौक था। लेकिन उन्होंने गाने की शुरुआत माता के जगराते से करी। नेहा की बहन सोनू कक्कड़ और भाई टोनी कक्कड़ जगराते में गाना गाया करते थे। वहीं से नेहा कक्कड़ ने भी धार्मिक समारोह और माता के जगराता में गाना शुरू किया। तब नेहा की उम्र बहुत कम थी। भले ही वह जगराते में गाया करती थी लेकिन उनके सपने बहुत बड़े थे। वह एक बहुत बड़ी सिंगिंग स्टार बनना चाहती थी। जो उन्होंने अपने सिंगिंग और अपने मेहनत के बलबूते कर भी दिखाया।

अनु मलिक नेहा कक्कड़

नेहा की शानदार गायकी

नेहा कक्कड़ आज म्यूजिक की दुनिया की एक बहुत बड़ी सुपरस्टार है। नेहा कक्कड़ की आवाज का जादू ऐसा है कि हर कोई उनके गानों में थिरकने को मजबूर हो जाता है। नेहा के म्यूजिक वीडियो हमेशा वायरल होते रहते हैं। नेहा के गाने आजकल युवाओं के फेवरेट हो गए हैं और हम आशा करते हैं कि नेहा कक्कर अपनी इस जादुई आवाज से करोड़ों लोगों के दिलों में राज करेंगी।

सम्बंधित खबर

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button