न्यूज़

अनुष्का शर्मा ने वामिका और विराट के साथ अपने मालदीव अवकाश से ‘सर्वश्रेष्ठ यादें’ साझा की |

इंस्टाग्राम पर लेते हुए, अनुष्का ने एक वीडियो साझा किया, जिसमें वह एक साइकिल की सवारी करते हुए दिखाई दे रही थी, जबकि उसकी एक वर्षीय छोटी लड़की एक सवारी पिलर में बैठी थी। मनोरंजनकर्ता ने अपने उपशीर्षक के माध्यम से मालदीव को ‘पेडल बैक’ करने की अपनी इच्छा का संचार किया।

बॉलीवुड एंटरटेनर ने मालदीव में अपनी छुट्टी पर कुछ जश्न की यादें बनाईं, और हम कैसे जागरूक होंगे? यह उनका इंस्टाग्राम पोस्ट है जो इसका सबूत है। एंटरटेनर ने अपने गेटअवे की ढेर सारी तस्वीरें और रिकॉर्डिंग शेयर की हैं। हाल ही में, मनोरंजनकर्ता ने अपने ऑनलाइन मनोरंजन प्रोफ़ाइल पर एक वीडियो साझा किया, जिसमें वह एक द्वीप के चारों ओर साइकिल चलाते हुए दिखाई दे रही थी, जिसमें एक वर्षीय छोटी लड़की वामिका कोहली एक पिलर की सवारी कर रही थी।

इंस्टाग्राम पर लेते हुए, अनुष्का ने एक वीडियो साझा किया जिसमें वह एक साइकिल की सवारी करते हुए दिखाई दे रही थी, जबकि उसकी एक वर्षीय लड़की एक सवारी के पीछे बैठी थी। मनोरंजनकर्ता ने अपने उपशीर्षक के माध्यम से मालदीव को ‘पेडल बैक’ करने की अपनी इच्छा का संचार किया।

इंस्टाग्राम पर वीडियो साझा करते हुए अनुष्का ने कहा, “मेरे प्यारे दो के साथ सबसे अच्छी यादें, मुझे वापस पेडल करें!”

वीडियो की शुरुआत अनुष्का द्वारा द्वीप के कुछ इलाकों में बाइक की सवारी करने से होती है। मुख्य अकवार में, वह एक टोपी के साथ नारंगी स्नान सूट पहने हुए दिखाई देनी चाहिए।

वीडियो पर प्रतिक्रिया देते हुए, एक प्रशंसक ने कहा, “क्या मज़ा है!!! इसके अलावा, यह स्थान कितना मनोरम है!” एक अन्य ने कहा, “वह माध्यमिक लाउंज संगठन,” एक दिल इमोजी के साथ।

कुछ दिन पहले अनुष्का ने ऑरेंज बाथिंग सूट में टूर की कुछ तस्वीरें शेयर की थीं। दरअसल, यहां तक ​​​​कि उनके महत्वपूर्ण अन्य विराट कोहली ने भी समुद्र के किनारे से कुछ तस्वीरें साझा कीं।

अनुष्का और विराट लगातार पपराजी से छोटी बच्ची वामिका की तस्वीरें न क्लिक करने की बात कह चुके हैं। हालांकि, उसी समय भ्रमण से लौटते समय वामिका को मुंबई के कलिना हवाई टर्मिनल पर पपराज़ी ने क्लिक किया था। जबकि मीडिया ने छवि का उपयोग नहीं किया, कुछ चित्रों को कुछ वितरणों द्वारा मुद्रित किया गया था।

इस बीच, अनुष्का के काम के मोर्चे पर, मनोरंजन को हाल ही में 2018 में शाहरुख खान के साथ फिल्म जीरो में देखा गया था। एंटरटेनर फिलहाल अपनी आने वाली फिल्म चकड़ा एक्सप्रेस की शूटिंग की तैयारी कर रही है। फिल्म एक बायोपिक है और भारतीय क्रिकेटर झूलन गोस्वामी के अस्तित्व पर निर्भर करती है।

सम्बंधित खबर

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button