न्यूज़

अजय देवगन ने दिखाया अपना असामान्य और ऊर्जावान पक्ष, खुशी-खुशी बैग बाइक की सवारी

अजय देवगन ने बैग बाइक चलाते हुए एक वीडियो साझा किया और कहा कि यही वह तरीका है जिससे वह ‘रोल’ करते हैं। फैंस ने पोस्ट पर गिड़गिड़ाते हुए इमोटिकॉन्स के साथ कमेंट किया।

अजय देवगन ने अपने समर्थकों को अपना मजेदार प्यार भरा पक्ष दिखाया क्योंकि उन्होंने बैग बाइक की सवारी करते हुए उनका एक वीडियो साझा किया। कैमरा चेक करते ही अजय एक चौड़ी मुस्कराहट के साथ दिखाई दे रहे थे। अजय को अच्छा समय बिताते देख फैंस खुश हुए और वीडियो को आकर्षक बताया।

अजय ने शुक्रवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर वीडियो साझा किया, जिसमें वह एक शॉपिंग क्षेत्र में इलेक्ट्रिक बैग बाइक की सवारी करते हुए दिखाई दे रहे हैं। उन्होंने वीडियो को द बीटनट्स फीट स्ट्रैटेजी मैन द्वारा सी अकाबो रीमिक्स की धुन पर सेट किया। उपशीर्षक में, मनोरंजनकर्ता ने कहा, “यही वह तरीका है जिससे मैं रोल करता हूं।”

अजय के इस पक्ष को देखकर फैन्स हैरान रह गए और कमेंट सेगमेंट में चुभने वाले इमोटिकॉन्स गिरा दिए। एक ने तो यहां तक ​​कह दिया, “ये उम्मेद नहीं थी सर आपसे (आपसे इसकी उम्मीद नहीं थी)।” एक अन्य ने टिप्पणी की, “बच्चा ने गए सर का बहिष्कार किया (सर एक नौजवान में बदल गए)।” एक प्रशंसक ने उन्हें ‘छोटा सिंघम’ कहा, जबकि एक अन्य ने उन्हें ‘आकर्षक शासक’ कहा। एक प्रशंसक ने मजाक में कहा, “अब आपको वाहन के साथ परेशान होने की आवश्यकता नहीं है और पेट्रोलियम और डीजल के बारे में भी कोई दबाव नहीं होगा। इसकी सराहना करें।” दूसरों ने उसकी मुस्कराहट की प्रशंसा की।

इस बीच, अजय इसी नाम की 2015 की फिल्म की निरंतरता, दृश्यम 2 की शूटिंग पूरी करने जा रहे हैं। फिल्में मोहनलाल की मलयालम फिल्मों के बदलाव हैं। श्रिया सरन, जो हिंदी में अजय की भूमिका निभाती हैं, ने शुक्रवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर हैदराबाद में रिकॉर्डिंग के आखिरी दिन कलाकारों और टीम की एक तस्वीर साझा की। तस्वीरों में से एक में अजय और श्रिया को उनकी सह-कलाकारों तब्बू, इशिता दत्ता, रजत कपूर और अन्य लोगों के साथ केक काटकर रैप की प्रशंसा करते हुए दिखाया गया है। फिल्म इस साल 18 नवंबर को वेन्यू पर रिलीज होने वाली है।

अजय को हाल ही में अमिताभ बच्चन और रकुल प्रीत सिंह के साथ रनवे 34 में पर्दे पर देखा गया था। अजय ने जिस फिल्म का निर्देशन और निर्माण भी किया था, वह अब अमेज़न प्राइम वीडियो पर ओटीटी रिलीज की ओर बढ़ रही है।

सम्बंधित खबर

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button