अजय देवगन की बेटी न्यासा ने अपने लुक से लगाई पार्टी में आग

न्यासा बचपन से ही सुर्खियों में रही है क्योंकि उनके मां-बाप इंडस्ट्री के फेवरेट कपल हैं। पर अब 19 साल की नायसा अपने लुक्स के लिए फेमस हो रही हैं।

Photo of author

Reported by Hindi Samachar Staff

Published on

Nyasa-Devgan-bold-look

सुपरस्टार अजय देवगन(Ajay Devgan) को कौन नहीं जानता पर आजकल उनकी बेटी सुर्ख़ियों में ज्यादा दिखती है। बता दे कि बॉलीवुड के रोमांटिक कपल अजय देवगन और काजोल की बेटी न्यासा (Nysa) आजकल खबरों में काफी दिखती हैं। स्टार कपल अजय देवगन और काजोल के लाइफ से जुड़ी हर बात खबरों में होती ही है और उनके बच्चों से जुड़ी कोई भी जानकारी वायरल हो जाती है। न्यासा बचपन से ही सुर्खियों में रही है क्योंकि उनके मां-बाप इंडस्ट्री के फेवरेट कपल हैं। पर अब 19 साल की नायसा अपने लुक्स के लिए फेमस हो रही हैं।

न्यासा

न्यासा का नया अवतार

हाल ही में 19 साल की न्यासा देवगन को कनिका कपूर की पार्टी में देखा गया। इस पार्टी में उनका लुक लोगों को बहुत पसंद आया। कनिका कपूर की पार्टी में उन्हें देखकर लोग उनके फैन हो गए। 19 साल की न्यासा ने अभी फिल्मों में कदम नहीं रखा है फिर भी उनकी फैन फॉलोइंग दिन पर दिन बढ़ती ही जा रही है।

व्हॉट्सऐप चैनल से जुड़ें WhatsApp

कनिका कपूर की पार्टी से न्यासा की फोटोस सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है और सब उनकी खूबसूरती की तारीफ कर रहे हैं। लोग न्यासा का ट्रांसफॉरमेशन देखकर हैरान हो रहे हैं । न्यासा आजकल पार्टियों में अपने दोस्तों के साथ सपोर्ट हो रही हैं। बता दें कि कनिका कपूर की पार्टी में नशा का एक अलग ही रूप देखने को मिला।

न्यासा

न्यासा का बोल्ड लुक

बता दें कि कनिका कपूर की रिसेप्शन पार्टी लंदन के विक्टोरिया एंड अल्बर्ट म्यूजियम में स्थित थी जहां पर नायसा को सपोर्ट किया गया। कनिका कपूर की रिसेप्शन में नायसा अपने दोस्त वेदांत महाजन के साथ पहुंची। 19 साल की नायसा ने रिसेप्शन पार्टी के लिए एक बॉडी हगिंग पिंक ड्रेस सिलेक्ट करी। पिंक ड्रेस में नायसा का बोल्ड लुक दिखाई दिया। न्यासा और उनके दोस्त वेदांत महाजन दोनों ही मैचिंग पिंक आउटफिट मैं देखे गए। नायसा ने हॉट ड्रेस के साथ अपने बालों को मेसी लुक में रखा।

फैंस का रिएक्शन

फैंस का रिएक्शन उनके लुक को लेकर काफी पॉजिटिव रहा। ना सिर्फ फैंस को बल्कि कई स्टार्स को भी उनका यह लोग काफी पसंद आया। उनकी पोस्ट की हुई फोटोस को वायरल होने में ज्यादा समय नहीं लगा और उनकी फोटोस देखकर लोग उनके फैन हो गए हैं।

Leave a Comment

WhatsApp Subscribe Button व्हॉट्सऐप चैनल से जुड़ें WhatsApp