Music

अक्षय कुमार की सम्राट पृथ्वीराज पर रिलीज़ से पहले संकट, इन देशों ने इतिहास गलत दिखाने के लिए किया बैन

Published

on

अक्षय कुमार और मानुषी छिल्लर की फिल्म 3 जून को बड़े पर्दे पर रिलीज होने जा रही है, लेकिन फिल्म को रिलीज होने से पहले ही मुश्किलों का सामना करना पड़ा है, खबरें सामने आई हैं कि अक्षय कुमार और मानुषी छिल्लर की फिल्म को कई देशों में बैन कर दिया गया है.

पृथ्वीराज

 

फिल्म पर प्रतिबंध लगा दिया

कमाल आर खान के ट्वीट से पता चलता है कि अक्षय की फिल्म को ओमान में बैन कर दिया गया है। इसकी वजह है की फिल्म इतिहास की कुछ चीजों को गलत तरीके से पेश किया गया है, फिल्म को ओमान के साथ-साथ कुवैत में भी बैन कर दिया गया है।

पृथ्वीराज

ट्रेलर लॉन्च पर भी मुसीबत

अक्षय कुमार की फिल्म पृथ्वीराज का ट्रेलर लॉन्च के बाद से ही चर्चा में बना हुआ है। जिस दिन पृथ्वीराज का ट्रेलर लॉन्च हुआ, उसी दिन सलमान खान द्वारा तेलुगु फिल्म मेजर का सैम डे ट्रेलर भी हिंदी में लॉन्च किया गया। और आपको बता दें कि फिल्म के ट्रेलर को काफी तारीफ भी मिली थी. लेकिन पृथ्वीराज फिल्म ने कुछ ही घंटों में 50 मिलियन व्यूज कमा लिए थे।

पृथ्वीराज

अक्षय को किया ट्रोल

पृथ्वीराज फिल्म का ट्रेलर देखने के बाद अक्षय कुमार के फैंस ने कहा है कि अक्षय कुमार को फिल्म के लिए नहीं चुना जाना चाहिए था। उनकी उम्र 55 साल है जो फिल्म में पृथ्वीराज के किरदार के लिए सही नहीं है। वहीं कुछ लोगों ने कहा कि अक्षय कुमार ने फिल्म के रोल के लिए कोई मेहनत नहीं लगाई है, जो फिल्म के ट्रेलर में साफ नजर आ रहा है. वहीं कुछ लोगों का कहना है कि अक्षय कुमार हाउसफुल फिल्म के बाला जैसे लगते हैं।

पृथ्वीराज

मानुषी का डेब्यू

इस फिल्म में अक्षय कुमार के साथ मुख्य भूमिका में मानुषी छिल्लर नजर आएगी मानुषी छिल्लर का यह बॉलीवुड फिल्मों ने डेब्यू किया है मानुषी छिल्लर के प्रशंसकों का कहना है की मानुषी एक अच्छा डेब्यू के लायक है. इस फिल्म के बाद मानुषी छिल्लर विक्की कौशल के साथ नजर आएँगे

Leave a Reply

Cancel reply

Your email address will not be published.

Trending

Exit mobile version